Saturday, May 18, 2024
Google search engine
HomeNEWS"कारगिल विजय-1999" के 24 वे वर्ष के अवसर पर "पूर्व सैनिक सेवा...

“कारगिल विजय-1999” के 24 वे वर्ष के अवसर पर “पूर्व सैनिक सेवा परिषद की बोकारो वृक्षारोपण का एक कार्यक्रम संपन्न किया।

बोकारो : “कारगिल विजय-1999” के 24 वे वर्ष के अवसर पर “पूर्व सैनिक सेवा परिषद की बोकारो इकाई” द्वारा अपने सामाजिक सरोकारों से जुड़े विभिन्न कार्यक्रमों की श्रृंखला का प्रारम्भ 16 जुलाई  को सरस्वती विद्या मंदिर सेक्टर 3C में, बहुउपयोगी पौधों को लगाकर, पर्यावरण के लिए लोगों को जागरूक करने के साथ-साथ बच्चों के अंदर इसके प्रति सकारात्मक भाव जगाने के लिए, वृक्षारोपण का एक कार्यक्रम संपन्न किया गया।


कार्यक्रम में 1971 युद्ध के योद्धा  वशिष्ठ नारायण सिंह  एवं मुख्य अतिथि के रूप में शामिल राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के महानगर कार्यवाह श्री संजय जी ने कहा की कारगिल विजय अपने आप में दुनिया के सामने एक मिसाल है कि कैसे हमारे बहादुर सैनिकों ने अपने से बेहतर पोजीशन पे, विभिन्न हथियारों से लैश और वो भी घात लगाए दुश्मन पर विजय हासिल किया। उन्हें नमन और सैल्यूट है। जहांं तक इस कार्यक्रम की बात है तो यह माह इस कार्य के लिए सर्वोत्तम है और ऐसी जगह का चुनाव करके इस कार्यक्रम को करने से विभिन्न स्वरूपों में फायदा पहुंचता है। यकीनन ये सारे बृक्ष बड़े भी होंगे और फलीभूत भी। हमारी नई पीढी के लिये यह सब उप्लब्ध होगा जो उनके लिए प्रेरणा का भी कार्य करेगा। 

कार्यक्रम में मौजूद रहे | 
 
इस कार्यक्रम को सफल बनाने में पूर्व प्रांतीय उपाध्यक्ष दिनेश्वर सिंह, पूर्व प्रांतीय सचिव राकेश मिश्रा, जिला अध्यक्ष शत्रुघन सिंह, महासचिव संजीव कुमार, राजहंस, शशि भूषण, विनय कुमार,  सरयू शर्मा, राजीव, प्रदीप कुमार, दीपक कुमार,  विद्यालय के सचिव सिद्देश नारायण दास, प्राचार्य रण सुमन सिंह, विद्यालय परिवार के उपस्थित सभी सदस्य, भाजपा के सांसद प्रतिनिधि वर्मा जी, राम सुमेर सिंह जी एवं अन्य सभी सदस्यों की गरिमामयी उपस्थिति का महती योगदान रहा।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

You cannot copy content of this page