Monday, September 16, 2024
Google search engine
HomeNEWSBOKAROमुख्यमंत्री मईया सम्मान योजना को लेकर विपक्ष में बौखलाहट, झामुमो ने किया...

मुख्यमंत्री मईया सम्मान योजना को लेकर विपक्ष में बौखलाहट, झामुमो ने किया पलटवार

मुख्यमंत्री मईया सम्मान योजना को लेकर विपक्ष में बौखलाहट, झामुमो ने किया पलटवार

झारखंड की मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन द्वारा शुरू की गई मईया सम्मान योजना को लेकर विपक्ष में खलबली मची हुई है। झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के जिला अध्यक्ष हीरालाल मांझी ने बोकारो में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि विपक्षी नेता और कार्यकर्ता जानबूझकर लोगों को भ्रमित कर रहे हैं। मांझी ने आरोप लगाया कि भाजपा, जो राज्य में सबसे अधिक समय तक सत्ता में रही, ने महिलाओं के हित में कभी कोई ठोस कदम नहीं उठाया।

मांझी ने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि जब मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने महिलाओं के लिए इस योजना की घोषणा की, तो भाजपा और अन्य विपक्षी दलों को बेचैनी होने लगी। उन्होंने जोर देकर कहा कि झामुमो और मुख्यमंत्री सोरेन का वादा है कि योजना के तहत एक लाख रुपए की राशि जल्द ही लाभार्थियों को दी जाएगी।

विडिओ देखें :

इस योजना के लिए अब तक राज्य में 16 लाख आवेदन प्राप्त हो चुके हैं, जिसे झामुमो ने एक बड़ी उपलब्धि करार दिया है। मांझी ने कहा कि विपक्षी दलों का उद्देश्य सिर्फ राजनीति करना है और गरीब महिलाओं के हित में काम नहीं करना है। उन्होंने आश्वस्त किया कि मुख्यमंत्री सोरेन द्वारा की गई घोषणाएं जल्द ही धरातल पर उतरेंगी और राज्य की गरीब महिलाओं को इसका लाभ मिलेगा।

विपक्ष की आलोचनाओं पर पलटवार करते हुए मांझी ने कहा कि हेमंत सोरेन की सरकार गरीबों और महिलाओं के उत्थान के लिए प्रतिबद्ध है, और उनकी योजनाएं प्रदेश की विकास की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम हैं।

इसे भी पढ़ें : https://cityhulchul.in/?p=2347

इसे भी पढ़ें : https://cityhulchul.in/?p=2287

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

You cannot copy content of this page