Monday, September 16, 2024
Google search engine
HomeNEWSBOKAROबबलू मौदी का गिरोह चुरा रहा बोकारो स्टील प्लांट से तांबा, सीआईएसएफ...

बबलू मौदी का गिरोह चुरा रहा बोकारो स्टील प्लांट से तांबा, सीआईएसएफ ने पांच बदमाशों को दबोचा

बबलू मोदी का गिरोह चुरा रहा बोकारो स्टील प्लांट से तांबा, सीआईएसएफ ने पांच बदमाशों को दबोचा
संवाददाता
बोकारो : बोकारो स्टील प्लांट में तांबा व अन्य स्क्रैप सामग्री की चोरी किसी बबलू मोदी के गिरोह द्वारा लगातार की जा रही है। सीआईएसएफ के जवानों ने पांच बदमाशों को चोरी गए तांबा व अन्य सामान के साथ दबोचा। पूर्व सूचना के आधार पर स्टील गेट के नजदीक की परिधि दीवाल के पास बने शेड नम्बर 6 और 7 के पास सीआईडब्ल्यू समवाय प्रभारी के नेतृत्व में एम्बुश की तैनाती की गई थी।

समय लगभग 2300 बजे ऐम्बुश में तैनात 02 सदस्यों द्वारा कुछ संदिग्धों को देखा गया। इसकी सूचना बल सदस्य द्वारा उच्चाधिकारियों को दी गयी। सूचना पाते ही अपराध व आसूचना विभाग की टीम, क्युआरटी, अन्य बल सदस्य एवं डॉग स्क्वाड तथा अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और पूरे एरिया को घेरकर सर्च अभियान चलाया।

अभियान के दौरान पहले दो संदिग्धों- मुन्ना मरांडी (26) और सूरज राजवार (26) को पकड़ा गया। इसके बाद अतिरिक्त बल सदस्यों के साथ पूरे एरिया का गहन सर्च अभियान चलाया गया, जिसमे छिपे हुए तीन और संदिग्ध अमर मोदी, (19), संजय किस्कू (20) तथा दुर्गा मांझी (20) को लगभग 200 किलोग्राम स्क्रैप कॉपर के साथ पकड़ा गया।

उक्त पकड़े गये संदिग्धों से पूछताछ करने पर बताया गया कि वे सभी बबलू मोदी गैंग के लिए काम करते हैं। उसी के कहने पर उक्त घटना को अंजाम देने के लिए प्लांट में दाखित हुए थे। उक्त पकड़े गये पांच संदिग्धो को बरामद सामान के साथ स्थानीय पुलिस को (माराफारी थाना) अग्रिम कानूनी प्रक्रिया के लिए सुपुर्द किया गया।

अभियान के बाद सीआईएसएफ के उपमहानिरीक्षक दिग्विजय कुमार सिंह ने बताया कि सीआईएसएफ बीएसएल प्लांट की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध है और आपराधिक गतिविधियों के लिए प्लांट में घुस रहे किसी भी शरारती तत्व या अपराधी को पकड कर सख्त से सख्त कानूनी प्रकिया सुनिश्चित कराई जाएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

You cannot copy content of this page