Friday, October 18, 2024
Google search engine
HomeNEWSBreaking: झारखंड लोकतांत्रिक क्रांतिकारी मोर्चा ने जारी की तीसरी लिस्ट, 7 सीटों...

Breaking: झारखंड लोकतांत्रिक क्रांतिकारी मोर्चा ने जारी की तीसरी लिस्ट, 7 सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान

Breaking: झारखंड लोकतांत्रिक क्रांतिकारी मोर्चा ने जारी की तीसरी लिस्ट, 7 सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान

रांची: झारखंड विधानसभा चुनाव के मद्देनजर झारखंड लोकतांत्रिक क्रांतिकारी मोर्चा (जेएलकेएम) के सुप्रीमो जयराम महतो ने आज पार्टी की तीसरी लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में सात सीटों के लिए उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की गई है। पार्टी ने सिल्ली से देवेंद्र नाथ महतो, पोटका से भगीरथ हांसदा, घाटशिला से रामदास मुर्मू, महागामा से जवाहर लाल यादव, जमशेदपुर पूर्वी से तरुण कुमार डे, जरमुंडी से राजीव कुमार, और पोडैया हाट से प्रवीण कुमार डे को टिकट दिया है।

जेएलकेएम ने आम जनता से जुड़े चेहरों को टिकट देकर यह संदेश दिया है कि पार्टी चुनाव में आम आदमी की भागीदारी को बढ़ावा देने की रणनीति पर काम कर रही है। यह घोषणा पार्टी के चुनावी अभियान को और मजबूत करने की दिशा में एक बड़ा कदम माना जा रहा है, क्योंकि यह अपने समर्थकों के बीच एक स्पष्ट और मजबूत संदेश देने की कोशिश कर रही है।

10 अक्टूबर को जारी हुई थी दूसरी लिस्ट

इससे पहले, 10 अक्टूबर को पार्टी ने अपनी दूसरी लिस्ट जारी की थी, जिसमें 14 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया गया था। इसमें मांडर से पूना भगत, टुंडी से मोतीलाल महतो, धनवार से राजेश रतन, कोडरमा से मनोज यादव, बरही से कृष्ण यादव, बरकट्टा से महेंद्र मंडल, हजारीबाग से उदय कुमार मेहता, धनबाद से सपन मोदक, सिंदरी से उषा देवी, बोकारो से सरोज कुमारी, गांडेय से अकील अख्तर, गोड्डा से परिमल ठाकुर, डाल्टनगंज से अंकित मेहता, और खरसावां से पांडू राम को उम्मीदवार बनाया गया था।

3 अक्टूबर को आई थी पहली लिस्ट

3 अक्टूबर को, जयराम महतो ने अपनी पहली सूची में छह उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की थी। इस सूची में डुमरी से खुद जयराम महतो, जमुआ से रोहित कुमार दास, राजमहल से मोतीलाल सरकार, तमाड़ से दमयंती मुंडा, सरायकेला से प्रेम मार्डी, और छतरपुर से प्रीति राज के नाम शामिल थे।

पार्टी का लक्ष्य इन उम्मीदवारों के जरिए विधानसभा में अपनी पकड़ को मजबूत करना और झारखंड में बेहतर राजनीतिक हालात स्थापित करना है।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

You cannot copy content of this page