Monday, September 16, 2024
Google search engine
HomeNEWSBERMO108 एम्बुलेंस खाई में गिरी, तीन घायल

108 एम्बुलेंस खाई में गिरी, तीन घायल

108 एम्बुलेंस खाई में गिरी, तीन घायल

पेटरवार थाना क्षेत्र के निकट गोला थाना क्षेत्र के संधवई घाटी में मंगलवार को एक 108 एम्बुलेंस सड़क से 10 फीट नीचे खाई में गिर गई। इस हादसे में एम्बुलेंस पर सवार तीन लोग घायल हो गए, जिनमें एक महिला और दो बच्चे शामिल हैं। चालक और इमरजेंसी मेडिकल टेक्नीशियन (ईएमटी) फरार हो गए हैं।

हादसे का विवरण: घायलों की पहचान बोकारो के सेक्टर 1 में रहने वाले अवध लोहरा (43), उनकी पत्नी जानकी देवी (38) और उनकी बेटी प्रियंका कुमारी (20) के रूप में हुई है। मूल रूप से ये लोग गुमला जिले के घाघरा थाना क्षेत्र के सरांगो पोखरा टोली के रहने वाले हैं।

लोहरा परिवार अपनी बेटी प्रियंका के इलाज के लिए एम्बुलेंस से रिम्स रांची जा रहा था। संधवई घाटी में स्थित एक पेट्रोल पंप पर डीजल भरवाने के लिए एम्बुलेंस रुकी। इस दौरान डीजल भरवाने के बाद चालक और ईएमटी एम्बुलेंस छोड़कर पंप के अंदर चले गए, बिना हैंड ब्रेक लगाए।

कुछ देर बाद, एम्बुलेंस पीछे की ओर लुढ़कने लगी और एनएच 23 के किनारे 10 फीट नीचे खाई में जाकर पलट गई। घायलों को पेट्रोल पंप के कर्मचारियों ने बाहर निकाला।

पीड़ितों की स्थिति और इलाज:हादसे में घायल सभी तीनों लोगों को मामूली चोटें आई हैं। उन्हें दूसरी 108 एम्बुलेंस से रिम्स रांची भेजा गया है।

चालक और ईएमटी फरार: हादसे के बाद एम्बुलेंस का चालक मोनू कुमार (बिहार) और ईएमटी रोहित कुमार फरार हो गए हैं। पुलिस उन्हें तलाश कर रही है।

संयोग से बड़ी दुर्घटना टली:यह संयोग ही था कि हादसे के समय एनएच 23 पर कोई अन्य वाहन नहीं था, नहीं तो बड़ी दुर्घटना हो सकती थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

You cannot copy content of this page