CITY HULCHUL

2014 के बाद राज्य व देश स्तर पर चंदनकियारी का नाम रोशन हो रही हैं- अमर बाउरी

चंदनकियारी: राज्य स्तरीय जूनियर एथलेटिक्स का दो दिवसीय प्रतियोगिता रविवार को चंदनकियारी स्थित एथलेटिक्स स्टेडियम में संपन्न हुआ। जहां विभिन्न जिलों से पहुंचे विजेता व उपविजेता प्रतिभागियों को स्थानीय विधायक अमर कुमार बाउरी व चास अनुमंडल पदाधिकारी दिलीप प्रताप सिंह शेखावत ने पुरस्कृत कर उनके बेहतर भविष्य की कामना की। वहीं विधायक ने कहा कि खेल प्रतिभा के विकास से ही युवाओं का सर्वांगीण विकास संभव है। खेल के क्षेत्र में असीम संभावनाएं है।

विडिओ देखने के लिए लिंक पर क्लिक करें | 

जिन्हे तलाशने व तराशने की जरूरत है। विधायक ने पत्रकारों  के सवाल पर कहा कि आज के इवेंट की श्रेय हमें नही पूरे चंदनकियारी के जनता को मिल रही हैं। जनता देख रही हैं,कि 2014 के पहले चंदनकियारी कितना पिछड़ा था। और आज पूरे राज्य भर में व देश भर में चंदनकियारी की नाम रोशन हो रही हैं। चंदनकियारी के जनता ने जिसे 2019 में खारिज कर दिया हैं। वे अनरगल बोल रहे हैं। कहा कि गोल्डी मिश्रा ने आयरलैंड से खेल कर जीतकर आया हैं।

मोदी ने  ट्वीट कर बधाई दी

जिससे मोदी ने  ट्वीट कर बधाई दी हैं। चंदनकियारी हर क्षेत्र में आगे बढ़ रहा हैं। दौरान अनुमंडल पदाधिकारी ने खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करते हुए विजेता खिलाड़ियों को शुभकामना देते हुए उपविजेताओं को इससे प्रेरणा लेने की अपील किया। साथ ही कहा कि चंदनकियारी जैसे ग्रामीण क्षेत्र में इस प्रकार का विश्वस्तरीय एथलेटिक्स स्टेडियम का होना गर्व की बात है। जिससे युवाओं को खेल भावना के प्रति प्रेरित करेगी। 

मौके पर मौजूद रहे | 
मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष सह जिला एथलेटिक्स संघ के अध्यक्ष भरत यादव,सचिव आशु भाटिया,भाजपा के जिला महामंत्री जयदेव राय,खेल प्रशिक्षक नीरज राय, विधायक प्रतिनिधि विनोद गोराई, दिलीप महतो,सीपी सिंह,ताराशंकर ओझा ,फटीक दास, समेत खिलाड़ी व कोच मौजूद थे।
Exit mobile version