CITY HULCHUL

शिक्षक ने 8 वीं की छात्रा  को भेजा अश्लील मैसेज, पुलिस ने लिया हिरासत में |  DAV ने शिक्षक को नौकरी से निकाला | 

शिक्षक ने 8 वीं की छात्रा को भेजा अश्लील मैसेज, पुलिस ने लिया हिरासत में | DAV ने शिक्षक को नौकरी से निकाला |

शिक्षक ने 8 वीं की छात्रा को भेजा अश्लील मैसेज, पुलिस ने लिया हिरासत में | DAV ने शिक्षक को नौकरी से निकाला |

गोमिया : बोकारो जिला अंतर्गत ललपनिया डीएवी स्कूल में एक आर्ट शिक्षक द्वारा स्कूल के ही नाबालिग बच्ची को परेशान करने आरोप लगा. इस कारण बुधवार की सुबह दर्जनों की संख्या अभिभावकों द्वारा हो हल्ला किया गया. स्कूल के आर्ट टीचर को निकालने की मांग की गई .

हंगामा बढ़ता देख स्कूल प्रबंधन ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी. सूचना मिलते ही ललपनिया ओपी थाना प्रभारी सुबोध दास अपने दल बल के साथ डीएवी स्कूल पहुंचे. स्कूल में हंगामा बढ़ता देख बच्चों के अभिभावकों को इसकी सूचना दी गई और समय से पहले ही अभिभावक अपने साथ अपने बच्चों को लेकर चले गए.

इस संबंध में समाजसेवी चितरंजन साव ने कहा आर्ट शिक्षक के द्वारा बच्ची के साथ रात में व्हाट्सएप चैट की बात सामने आई है कहीं ना कहीं स्कूल प्रिंसिपल के लापरवाही के कारण शिक्षक कंट्रोल में नहीं है इस कारण ऐसी घटना घटी.

वीडियो में देखे पूरा मामला :

स्कूल के प्रिंसिपल ऊषा राय से पूछा गया तो कहा कि जिस शिक्षक ने ऐसी हरकत की है उसके खिलाफ एक्शन ले लिया गया है. डीएवी प्रबंधन इस तरह के कुकार्यों के लिए कभी किसी का साथ नहीं देती है. आर्ट टीचर के रूप में दो माह पहले शिक्षक स्कूल में आया है. के द्वारा किए गए कार्यों की जानकारी डीएवी संस्था को दे दी गई है और कोशिश यही रहेगी कि किसी भी डीएवी स्कूल में दोबारा नौकरी नहीं मिलेगी. घटना को शर्मनाक बताते हुए कहा कि स्कूल के लिए यह बहुत ही दुखद बात है.

गोमिया अंचलाधिकारी संदीप अनुराग टोपनो ने कहा कि स्कूल के घटना की जानकारी मिली है अभिभावक के द्वारा लिखित आवेदन देने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.
मौके पर सीआईएसएफ के जवान, सर्किल इंस्पेक्टर महेश प्रसाद सिंह, गोमिया बीडीओ कपिल कुमार, गोमिया थाना प्रभारी राजेश रंजन, महुआ टांड़ थाना प्रभारी श्रीकांत अपने दल बल के साथ मौजूद थे।

Exit mobile version